Watch: पति, पत्नी और वो! सानिया ने खुद को बताया 'घर की मुर्गी'


सानिया मिर्जा ने वीडियो शेयर कर खुद के लिए लिखा-
घर की मुर्गी’, Funny Video में कहती नज़र आईं- जो कद्र नहीं करते उन्हीं के घर में रहती हूं, शोएब मलिक का एक्ट्रेस आयशा ओमर के साथ स्विमिंग पूल में फोटोशूट

 


नई दिल्ली (12 नवंबर)।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी को 11 साल हो चुके हैं. दोनों का अब 3 साल का क्यूट सा बेटा इज़हान भी है. सोशल मीडिया पर यूज़र्स अक्सर सानिया-शोएब को लेकर मीम्स और चुटीले कमेंट्स करते रहते हैं. सानिया को जहां पाकिस्तानी यूजर्स भाभी कह कर बुलाते हैं तो शोएब को भी भारत में जीजाजी के नाम से फन्नी कमेंट्स किए जाते हैं.

यूएई में मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 39 साल के शोएब लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे तो सानिया स्टैंड्स पर चीयर्स करती दिखीं. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के साथ अहम सेमीफाइनल में शोएब का बल्ला नहीं चल सका और वो एक रन बनाकर ही बोल्ड हो गए.

सानिया ने भी शोएब के साथ अपनी कैमिस्ट्री को लेकर फनी कमेंट्स को अपनी लाइफ का हिस्सा मान लिया है. 15 नवंबर को 35 साल की होने जा रहीं सानिया खुद भी अपने बढ़िया सेंस ऑफ ह्यूमर को दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करती हैं. ऐसा ही इंस्टाग्राम पर उनका अपलोड किया एक रील वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिखाया गया है कि कोई बैकग्राउंड से सानिया से कहता सुनाई देता है कि जो कद्र ना करें, उनसे दूर रहना चाहिए. इस पर सानिया सीरियस सा मुंह बना कर कहती हैं कि उन्हीं के घर में तो रहती हूं. फिर कैमरा पीछे बैड पर सोए हुए शोएब मलिक की ओर जूम करता है. सानिया ने वीडियो के नीचे इमोज़ीस के साथ ये कमेंट भी लिखा घर की मुर्गी...


सानिया के वीडियो पर उनकी दोस्त फिल्म डायरेक्टर फराह खान और क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला समेत कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं. कुछ ने सानिया के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ की है तो कुछ ने कहा कि शोएब मलिक को जेंटलमैन बताते हुए कहा कि वो ऐसा कर ही नहीं सकते.

39 साल के शोएब मलिक इन दिनों पाकिस्तान में फैशन मैगजीन्स में अपने फोटोशूट्स को लेकर भी सुर्खियों में हैं. शोएब ने 10 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पाकिस्तानी फैशन मैगजीन हैलो का कवर भी शेयर किया, जिसमें वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के साथ स्टाइलिश पोज़ देते नज़र आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CWDxz67vHhK/

शोएब ने एक और एक्ट्रेस आयशा ओमर के साथ भी फैशन मैगजीन ओके के कवर के लिए हाल में फोटो शूट किया था.

https://mobile.twitter.com/ayesha_m_omar/status/1446493083781242883

 

इसी फोटो शूट से जुड़े दो फोटोग्राफ्स आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, इसमें वो स्विमिंग पूल में शोएब मलिक के साथ नज़र आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CWBAASSjHel/

https://www.instagram.com/p/CWA8ytWDsEG/

शोएब और आयशा का इस तरह का इंटीमेट फोटोशूट देखकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर चुटकियां लेना शुरू कर दिया कि सानिया मिर्जा जैसी फेवरेट भाभी के होते हुए शोएब ऐसा कैसे कर सकते हैं. एक यूज़र ने ये भी कहा कि क्या शोएब और आयशा का शादी का इरादा है. इस पर आयशा ने कहा कि एक मर्द और एक औरत के साथ फोटोशूट का ये मतलब नहीं कि दोनों में अफेयर हैं. आयशा ने ये भी कहा कि शोएब शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ बहुत खुश हैं, मैं शोएब और सानिया दोनों का बहुत सम्मान करती हूं. आयशा ने साफ किया कि शोएब और वो अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के वेलविशर्स हैं. दुनिया में लोगों के ऐसे भी रिश्ते होते हैं.

सानिया और शोएब का रिश्ता लाजवाब है जो भारत और पाकिस्तान के रिश्तों का एक कंट्रास्ट भी है. फिलहाल तो सब फनी वीडियो में सानिया मिर्जा की एक्टिंग और सपोर्टिंग नेचर की तारीफ कर रहे हैं.


 

 

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.