भुलक्कड़ पति से घर का सामान मंगाने के लिए महिला ने निकाला ये तोड़

इंटरनेट यूजर्स कर रहे हैं TikToker महिला मेलिंडा की तारीफ़, कुछ ने चुटकी ली- लगता है आपके पति क़ाबिल नहीं 


Source: TikTok/@adamxmelinda


नई दिल्ली (31 अगस्त)।

पति को घर की ज़रूरत (Grocery) का सामान लाने के लिए कहा जाए और वो कुछ का कुछ ले आए या कुछ लाना ही भूल जाए. ऐसी स्थिति का सामना अक्सर महिलाओं को करना पड़ता है. इस समस्या का समाधान एक TikToker महिला ने निकाला है. सोशल मीडिया यूजर मेलिंडा ने अपने भुलक्कड़ पति के लिए ऐसी ग्रोसरी लिस्ट तैयार की जिसमें सामान का नाम लिखने की जगह उनकी तस्वीरें पेस्ट कर दीं. इंटरनेट पर इस महिला को जीनियस बताया जा रहा है.

मेलिंडा ने अपने TikTok  अकाउंट @adamxmelinda पर एक शॉर्ट वीडियो अपलोड किया. मेलिंडा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- पति के लिए ग्रोसरी लिस्ट तैयार कर रही हूं.

क्लिप में देखा जा सकता है कि मेलिंडा जिन जिन प्रोडक्ट्स को पति से सुपरस्टोर से मंगाना चाहती है, उनके लिस्ट पर नाम नहीं लिख रहीं बल्कि एक-एक कर उनकी तस्वीरें कागज पर पेस्ट कर रही हैं. 

मेलिंडा का ये वीडियो वायरल हो गया. इंटरनेट यूजर्स ने मेलिंडा की क्रिएटिविटी की भी खूब तारीफ की.

TikTok यूज़र happyhomebodies  ने लिखा कि विजुअल लर्नर्स के लिए ये बहुत अच्छा है, आई लव इट.

यूजर  ValkyriePrime ने कमेंट किया: “ मुझे पता है ये मज़ाक है लेकिन मेरे जैसे शख्स के लिए कई आइटम्स को पहचानने में ऐसा करना बहुत मददगार रहेगा.

मेलिंडा ने इस कवायद को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हुए एक और वीडियो अपलोड किया. इसमें वो स्टोर की सही लोकेशन का नक्शा और साथ ही हर आइटम की कितनी क्वान्टिटी चाहिए, ये भी लिखती नज़र आती  हैं.

Source: TikTok/@adamxmelinda

TikTok यूजर रिन ने अपने अनुभव को शेयर करते लिखा- “NGL (झूठ नहीं बोल रही), ठीक ऐसे ही मेरी मॉम ने मुझे बचपन में ट्रेंड किया था. मैं विजुअल लर्नर हूं.

कुछ इंटरनेट यूजर्स ने मेलिंडा के वीडियो पर चुटकी लेते हुए कहा कि लगता है आपके पति क़ाबिल नहीं हैं. लेकिन दूसरे यूजर्स ने उन्हें टोकते हुए कहा कि ये 100% जोक है.

इसी तरह का TikTok पर एक अकाउंट है जिसने अपने बायो में “Married Life” लिख रखा है, जो विवाहित जोड़ों की ओर से हर दिन झेली जाने वाली इस तरह की छोटी मोटी चुनौतियों पर वीडियो अपलोड करता है.

(#Khush_Helpline को उम्मीद से कहीं ज़्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मीडिया में एंट्री के इच्छुक युवा अपने दिल की बात करना चाहते हैं तो यहां फॉर्म भर दीजिए) 

 

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. आपकी इस प्रविष्टि के लिंक की चर्चा कल बुधवार (01-09-2021) को चर्चा मंच   "ज्ञान परंपरा का हिस्सा बने संस्कृत"  (चर्चा अंक- 4174)  पर भी होगी!--सूचना देने का उद्देश्य यह है कि आप उपरोक्त लिंक पर पधार करचर्चा मंच के अंक का अवलोकन करे और अपनी मूल्यवान प्रतिक्रिया से अवगत करायें।--
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
    डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'   

    जवाब देंहटाएं